Friday, May 13, 2016

राष्ट्रीय चैंपियन भाग 1 बनाम pokemon व्यापार कार्ड खेल मैच jwittz के लिए वीडियो विश्लेषण







+

Pokemon व्यापार कार्ड खेल मैच: JWittz राष्ट्रीय चैंपियन भाग 1 बनाम TheJWittz तक विवरण मेरा नया वीडियो गेम वेबसाइट : WittzGaming आज वीडियो एक पूरी तरह से दर्ज की गई है मुझे मैच और 2010 के राष्ट्रीय चैंपियन, कोन ले के बीच खेला है ! हम स्कूल से एक दिन पहले अपने खाली समय में मनोरंजन के लिए इन खेल खेला है, और वे वास्तव में मुझे मैं अगले दो दिनों के मुख्य समारोह में अच्छी तरह से करने की जरूरत है कि अंतिम क्षणों में परिवर्तन करने में मदद की! विशेष धन्यवाद खेलों के लिए चुनाव के लिए , और मुझे लगता है कि आप उन्हें मजा उम्मीद है! मैंने सोचा कि मैं अभी भी दर्ज मैचों के लिए नया हूँ , लेकिन आप उन्हें हमेशा के लिए कहा गया है, और मैं देने के लिए करना चाहता था। आप इस एक कैसे निकला पसंद है, मुझे पता है , और मैं रास्ते पर और अधिक होगा! लाभ! थीम सांग मुफ़्त के लिए , एमपी 3 डाउनलोड के लिए अंत में उपलब्ध है ! बस यहां क्लिक करें: ? Megaupload / डी = 1VS08W5F प्रो - It पर इस्तेमाल सभी कार्ड स्कैन ! Pokebeach के सौजन्य से हैं ।



No comments:

Post a Comment