Friday, May 13, 2016

स्थायी हाउस ट्रेडिंग मिथकों - तथ्य







+

ऑनलाइन घर व्यापार वेबसाइटों की तुलना GoSwap - ऐसे स्थान, संपत्ति प्रकार, मूल्य, इक्विटी की स्थिति, और दूसरों के रूप में विभिन्न मापदंडों के आधार पर मुक्त खोजों की अनुमति देता है - ऐसे विक्रेताओं, सार्वजनिक या निजी स्वैप प्रस्तावों बनाने के लिए स्वैपिंग रहे हैं दृश्य के रूप में कई अनूठी विशेषताओं, आदि के सर्वाधिक वांछित गुण, देखने - घरों और भूमि पत्रिका में 20 छवियों और एक प्रिंट विज्ञापन सहित लिस्टिंग उन्नयन की विविधता - घर के व्यापार के बारे में जनता को शिक्षित करने के लिए समर्पित एक अनुभाग है। वे भी इस विषय पर एक वीडियो जारी किया। मैं इसे मुफ्त में देखा था। बहुत बुरा वे अब इसके लिए चार्ज करते हैं। - यह मैं व्यापार करने के लिए प्रस्तावों को प्राप्त कर रहा हूँ, जिसमें से केवल वेबसाइट है। - संभवतः क्योंकि पेशकश की सुविधाओं की संख्या के कारण, इस वेबसाइट नेविगेट करने के लिए और अधिक कठिन है। कई बार मैं यह मुझे भी कई विकल्प देता है लग रहा है। - वे आप Goswap यात्रा करने के लिए 5 दोस्तों को आमंत्रित करना चाहते हैं क्योंकि एक मुफ़्त लिस्टिंग पोस्टिंग भी कुछ अजीब है। मैं एक भुगतान लिस्टिंग के लिए चुना और पोस्टिंग एक छोटे से अधिक सीधे आगे था। आवागमन। 25000 समग्र रेटिंग। 10 में से 9 इस साइट में पिछले एक साल में मीडिया में बहुत कुछ चित्रित किया गया था और एक आधा और हाल ही में एक बहुत ही advanced160 के लिए बंद किया गया है, सामाजिक नेटवर्क मंच। Domuswap एक बिंदु पर 6000 से अधिक लिस्टिंग पड़ा है का दावा है। नए प्लेटफार्म के लिए स्विच करने के बाद सभी लिस्टिंग खो गए थे। वर्तमान में, यह लिस्टिंग के कई सौ हो गया लगता है। हालांकि, संख्या ब्लॉग पोस्ट और वास्तविक लिस्टिंग के बीच प्रतिष्ठित नहीं किया जा सकता है। - सबसे आसान साइटों में से एक रजिस्टर और एक मल्टी मीडिया सूची डालने के लिए - सभी लिस्टिंग एक ब्लॉग की तरह प्रारूप में प्रवेश कर रहे हैं मुझे लगता है वे नए प्लेटफार्म के लिए स्विच करने से पहले समय-समय पर जांच प्राप्त करने के लिए प्रयोग किया जाता है। - मैचों का उत्पादन करने की क्षमता में प्रवेश किया खोज मापदंड पर आधारित है, जो एक संपत्ति व्यापार वेबसाइट, के लिए नंबर एक शर्त का अभाव दुर्भाग्य से इस सामाजिक नेटवर्क एक घर व्यापार वेबसाइट के लिए बाहर काम नहीं कर रहा है। लक्षित दर्शक। ज्यादातर अमेरिका में कुछ अंतरराष्ट्रीय लिस्टिंग के साथ यातायात: वर्तमान में 5000; अप करने के लिए 30000 आगंतुकों / महीने यातायात के नेतृत्व में जो प्रमुख मीडिया का ध्यान, प्राप्त किया। वे नए प्लेटफार्म के लिए बंद करने के बाद यह हाल ही में 5000 के लिए मना कर दिया है कुल मिलाकर रेटिंग: 7 से बाहर के 10 OnlineHouseTrading एक दर्पण साइट House4Trade है - मीडिया अधिकांश में चित्रित किया - सबसे भ्रामक - असंभव प्रत्येक संपत्ति के मालिक के लिए स्वैपिंग है देखने के लिए - घर के व्यापार के लिए प्रमुख वेबसाइट के रूप में इसे मीडिया में चित्रित किया गया है, भले ही व्यापार करने के तरीके के बारे में थोड़ी जानकारी मेरी लिस्टिंग रखकर जब मैं कोई और नहीं वे भुगतान जब तक मेरी सूची देखने के लिए सक्षम है कि एहसास हुआ। मैं अपनी लिस्टिंग के लिए उन्नत और $ 29.95 का भुगतान किया, लेकिन कहा कि अभी भी सामान्य दर्शकों के लिए देखने के लिए मेरी लिस्टिंग नहीं खुला था। मैं हर किसी के बस मेरी सूची को देखने के लिए एक खाता है है कि समाप्त। क्या मुझे सबसे ज्यादा हैरान इस साइट मालिकों मीडिया में दावा है कि लिस्टिंग की संख्या है। मैं 50 000 लिस्टिंग के रूप में कई उनके दावे को देखा है। फिर भी, मेरी लिस्टिंग के लिए अपनी वेबसाइट पर सिर्फ एक सीधा मुकाबला नहीं था। यहां तक ​​कि पूर्ण सदस्यता के साथ व्यापार के लिए सर्च कर रहे हैं बहुत बोझिल है। प्रत्येक खोज एक सीमित दायरे जैसे भीतर किया जा सकता 100-200, 300-400 लिस्टिंग। मैंने सोचा कि मैं अन्य वेबसाइटों से कई प्राप्त हुआ है, भले ही अपने 3 लिस्टिंग के लिए एक एकल जांच कभी नहीं मिला है। यह पंजीकरण की आवश्यकता है और में लॉग इन करने के रूप में भी होम पेज से एक ज्ञात संपत्ति आईडी के आधार पर खोज असंभव है। यह वास्तविक लिस्टिंग की संख्या निर्धारित करने के लिए भी असंभव है। प्रत्येक आगंतुक तुरंत यहां तक ​​कि एक साधारण खोज की कोशिश करने के लिए खाते के विवरण दर्ज करने की आवश्यकता है क्योंकि वे दावा नंबर अतिशयोक्तिपूर्ण है। तो मैं एक ही आगंतुक लिस्टिंग के लिए खोज करने के लिए एक से अधिक खातों बना सकते हैं कि देख सकता था। यह डेवलपर्स के लिए एक मौजूदा डेटिंग मंच का इस्तेमाल किया और अचल संपत्ति के लिए यह अनुकूल ढालने की कोशिश की है कि प्रतीत होता है। हालांकि, यह इस तरह के मानचित्रण और छवि गैलरी में प्रदर्शित करता है, के रूप में एक ठेठ संपत्ति लिस्टिंग साइट की सुविधाओं के कई का अभाव है। एक उदाहरण के रूप में, मैं एक अलग विंडो में तस्वीर को देखने और फिर अगले छवि को देखने के लिए एक खिड़की बंद करने के लिए प्रत्येक झलक क्लिक करने के लिए किया था मेरे अपने चित्रों को देखने के लिए। मैं इस कार्यक्षमता 90 में उपस्थित वापस आ गया था, हालांकि। आप देख सकते हैं, एक सूची को देख एक लंबे समय से और काफी एक प्रयास ले जा सकते हैं। यह मैं अपने पैसे वापस चाहता था, जहां केवल वेबसाइट था! (विशेष रूप से सबसे अन्य अदला-बदली साइटों के लिए स्वतंत्र हैं क्योंकि) - एक बिंदु अनुसार 35000 आगंतुकों प्रतिस्पर्धा करने के लिए - मुख्य रूप से, क्योंकि मीडिया कवरेज के अंतिम वर्ष में यातायात का एक बहुत। यह उपयोगकर्ताओं को नेविगेट या वे पहले रजिस्टर करने के लिए आवश्यक थे क्योंकि इस वेबसाइट का उपयोग करने में सक्षम थे कि कैसे हालांकि अनिश्चित है। - पेशेवर उपस्थिति - तेजी से लोड वेबसाइट (वे हमेशा अपने मुखपृष्ठ से महिला में बात कर रही है कि हटा कम से कम करने के बाद) - रजिस्टर करने के लिए आसान - पंजीकरण के लिए स्वतंत्र है, लेकिन क्या आपने पंजीकरण के बाद अपनी लिस्टिंग सक्रिय किया जा सकता से पहले आप भुगतान की आवश्यकता के साथ प्रस्तुत कर रहे हैं। - मैचों बहुत सीमित हैं, लेकिन यह प्रवेश किया स्वैप मानदंडों के आधार पर मैचों का उत्पादन करने के लिए प्रकट होता है आवागमन। 30000 समग्र रेटिंग। 6 बाहर के 10 एक पहली बार घर Swapper के लिए एक अच्छा फिट नहीं है - सबसे पुराना घर स्वैप साइटों में से एक - 2000 की शुरुआत के बाद से साइट का उपयोग किया गया है जो लिस्टिंग लेकिन ज्यादातर पुराने टाइमर के कई हजारों - यह जटिल है कई मानदंडों लेकिन कुल मिलाकर खोज के द्वारा खोज करने के लिए संभव है - एक महीने 2000-3000 हाल ही में ऊपर 8000 के लिए आगंतुकों हो जाता है - उपयोगकर्ताओं के लिए काफी अच्छा प्रलेखन अनुभाग और मदद फ़ाइलें - सबसे लिस्टिंग वेबसाइट का हिस्सा है लेकिन व्यापारियों द्वारा नवीनीकृत नहीं किया गया है कि दोहराए जानकारी शामिल - पुरानी मंच - यह सिर्फ एक सूची प्रस्तुत करने के लिए उपयोगकर्ता 3 पन्नों लेता है लागत। बुनियादी मुक्त है, अधिकतम 30 दिनों के लिए $ 50 है, और अंतिम 30 दिनों के लिए $ 150 है लक्षित दर्शक। अचल संपत्ति पेशेवरों और 1031 एक्सचेंजर्स - सबसे आसान वेबसाइटों में से एक एक सूची प्रस्तुत करने के लिए, कोई खाते की आवश्यकता - खोज बहुत प्राचीन है - पुराने पुरानी प्लेटफॉर्म पर आधारित ठेठ वर्गीकृत साइटों के लिए इस्तेमाल - ज्यादा नहीं यातायात लिस्टिंग विशेष रुप छोड़कर ज्यादातर के लिए स्वतंत्र हैं। केवल प्रति माह एक कुछ विचारों का उत्पादन होगा एक संपत्ति लिस्टिंग ऊपर उल्लेख किया है।



No comments:

Post a Comment