Friday, May 13, 2016

मार्केटिंग धुआँ - दर्पण







+

अकेले एक ट्रेडिंग डेस्क पर्याप्त नहीं है परिदृश्य: राजस्व साल घट गई है और मुख्य कार्यकारी अधिकारी व्यापार के बढ़ने के अधिग्रहण के विपणन पर उंगली इशारा कर रहा है। योजनाकारों इस परिदृश्य के साथ बहुत परिचित हैं। मैं अपने सभी कार्यक्रम संबंधी खरीदने के घर में होना चाहिए कि हाल ही में एक लेख लिखा था। लेकिन एक ब्रांड इस अकेले राजस्व में गिरावट का समाधान होगा उम्मीद कर रहा है, तो वे उठो और कॉफी की गंध की जरूरत है। विज्ञापन के साथ अपने उत्पाद के लिए सबसे अच्छा है आग्रह है कि अकेले ब्रिटेन में £ 15bn / वर्ष से अधिक है, यह आपके दरवाजे पर भूख सेल्समैन का एक बहुत लाता खर्च करते हैं और आप संभवतः बहुत सारा पैसा बर्बाद करने के लिए सीईओ और सीएमओ पर दबाव डालता है, जो निवेश करना चाहिए कि पर और फिर से एक ही विकल्प बाहर परीक्षण या केवल कुंजी KPIs के लिए काम करने का एक 1% मौका है जो एक विकल्प बाहर का परीक्षण। Theyve गया लगातार आकर्षक बैनर सभी ऑर्गेनिक्स गाड़ी चला रहे हैं बताया गया है कि क्योंकि उनके प्रदर्शन डिफ़ॉल्ट के रूप में खरीदता भर में इसके अलावा एक के बाद दृश्य खिड़की को स्वीकार करने के आसपास अक्सर बंधी हो जाता है, जो कुछ है। विज्ञापन की राशि है कि यह भी एक है (यह एक एजेंसी है) पैसे की बड़ी रकम ब्रांड के बिना मेज के नीचे हाथ बदलने के लिए अवसर या निवेशकों जानने के बिना लाता है के बारे में तैर खर्च के साथ। बस यह विज्ञापन उदाहरण के लिए आता है जब कभी से अधिक प्रचार है क्योंकि वहाँ। लिवाली के डीएसपी और व्यापार डेस्क प्रोग्रामेटिक, यह ध्यान केंद्रित है कि इसका मतलब यह नहीं है और निवेश से दूर अन्य प्रमुख व्यावसायिक क्षेत्रों से हटाने चाहिए। कई सीईओ का महसूस अधिग्रहण विपणन के बारे में पागल आगे क्योंकि एक संभावित ग्राहक विक्रेता के सैकड़ों इस सवाल का जवाब है कि कह रही है, लेकिन उत्सुक हैं, जो उन लोगों के लिए पीछे की ओर काम करने के साथ संयोजन के रूप में पर क्लिक कर सकते हैं जो एक विज्ञापन पहुंचाने की सादगी का तरीका है कि - उच्च मूल्य के ग्राहकों को व्यापार दे रही है, सीआरएम पर देख रहे हैं और कुंजी प्रोन्नति जीवित है और इसलिए प्रतियोगियों की तुलना में काफी अधिक सीपीए वहन करने में सक्षम हो जाएगा रहे हैं, सभी उपकरणों भर में उत्पादों को विकसित करने, देव और विपणन में इस वापस खिला छोड़ रहे हैं क्यों बाहर खोज प्रतियोगियों को खरीदने के लिए पैसा नहीं दे सकते जो विज्ञापन विकल्पों में डेस्क सेवन करें। नीचे के क्षेत्रों के सभी एक साझा लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए एक साथ काम करते हैं तो यह की दीर्घकालिक परिणाम एक सकारात्मक रास्ते में नीचे लाइन परिणाम और कर्मचारियों को बनाए रखने की दरों में दिखाया जाएगा: यह वह विज्ञापन पर पैसा खर्च राजस्व और विकास पैदा करने का एक ही तरीका है कि is not प्रदर्शित करने के लिए एक व्यक्तिगत उदाहरण का इस्तेमाल किया है, जहां दूसरे दिन मार्को Bertozzis लेख पढ़ने के लिए वास्तव में अच्छा था।



No comments:

Post a Comment