Friday, May 13, 2016

कैसे एक व्यापार रणनीति पर वापस परीक्षा का संचालन करने के लिए







+

कैसे एक व्यापार रणनीति पर वापस परीक्षा का संचालन करने के लिए मैं लगभग इस लेख के शीर्षक को छिपाने या की तरह कुछ करने के लिए इसे बदलने की कोशिश की है कि यह पढ़ने में व्यापारियों चाल के लिए "एक धीमी गति से दिन पर 637 पिप्स बनाने के लिए"। मुझे वैसा क्यों करना चाहिए? इस सबसे व्यापारियों से चला जाएगा कि एक उबाऊ विषय है, लेकिन क्योंकि ओह वे इसे कैसे की जरूरत है। उचित पीठ परीक्षण का आयोजन हमेशा के लिए अपने विदेशी मुद्रा व्यापार बदल सकते हैं। तुम्हें पता है मैं एक रहस्य पर देना होगा जाने से पहले मैं पूरी तरह वापस परीक्षण किया जा रहा हूँ और मुझे लगता है कि यह अच्छा सामान की एक टन किया जा रहा है, ताकि रणनीति साझा करने के लिए जा रहा हूँ। यह लेख आपको यह व्यापार करने के लिए शुरू करने से पहले एक रणनीति लाभदायक है, तो यह निर्धारित करने के लिए एक पीठ का परीक्षण करने के लिए चर्चा करने जा रहा है। आप इसे व्यापार से पहले महत्वपूर्ण शब्द है। मुझे पता है कि सबसे व्यापारियों के साथ समस्या यह है कि वे आम तौर पर वे एक योजना या एक रणनीति है न सब बिल्ली पर परीक्षण कर, कोई साथ व्यापार शुरू करते हैं। मैं यहाँ क्रूर होने की कोशिश नहीं कर रहा हूँ, लेकिन मैं हर दिन व्यापारियों के साथ निपटने के लिए और मुझे लगता है वे गलत जा रहे हैं, जहां पता लगाने की कोशिश करने के लिए उन्हें इन महत्वपूर्ण सवाल पूछ रहा हूँ। तो इस पोस्ट के लिए बहुत आवश्यक है और मैं आप को जानने और लाभदायक हो सकता है इतना है कि लिखा गया है कि शब्दों पर ध्यान कि आशा है। व्यापार से पहले एक रणनीति का परीक्षण वापस करने के लिए कुछ लाभ कर रहे हैं। पहला लाभ है कि आप लाइव ट्रेडिंग शुरू, पहले भी आप अपना समय बर्बाद कर रहे हैं या नहीं, तो आप एक रणनीति वास्तव में काम करता है, तो समय से आगे पता चल जाएगा कि है। परीक्षण वापस करने के लिए एक और बड़ी वजह क्या आप वास्तव में व्यापार करने के लिए शुरू करने से पहले, बहुत अच्छी तरह से रणनीति जानने के लिए सीधे वापस तुम अंदर और बाहर आप रणनीति का पता चल जाएगा के परीक्षण के कुछ घंटों के बाद मुझे विश्वास है कि है। वापस एक व्यापार रणनीति का परीक्षण भी आप कुछ बदलने के लिए अपने मुनाफे में वृद्धि होगी तो देखने के लिए अपनी रणनीति के साथ विभिन्न चर का परीक्षण करने की अनुमति देता है। परीक्षण वापस करने के लिए दो छोटी कमियां क्या आप व्यापार शुरू करने के समय अपने परिणामों को आप वास्तव में क्या उम्मीद नहीं की जा सकती है एक अच्छा एक मिल जाए तो परिणाम भविष्य में गारंटी नहीं किया जा सकता है। अन्य दोष यह है कि यह समय और कड़ी मेहनत का एक बहुत लेता है लेकिन उस के रूप में अच्छी तरह से लाभ हो सकता है यह सही नहीं है। कदम टेस्टिंग वापस शुरू करने के लिए आप परीक्षण वापस शुरू करने से पहले आप भी जरूरत है पहली बात यह है कि एक विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति है। मैं आप परीक्षण करने के लिए एक रणनीति की जरूरत के मामले में एक विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति वेबसाइट के लिए अपनी सुविधा के लिए एक लिंक शामिल हैं। आप अपनी रणनीति एक बार जब आप आप इस रणनीति के लिए की आवश्यकता होगी संकेतकों के प्रवेश आवश्यकताओं, धन प्रबंधन, बाहर निकलने के सभी आवश्यकताओं को, और सब समझते हैं कि यह सुनिश्चित करना है। आप पूरी तरह से रणनीति को समझते हैं एक बार जब आप आप मेरे उदाहरण मैं AUD / अमरीकी डालर पर परीक्षण के लिए जा रहा हूँ पर परीक्षण करने के लिए जा रहे हैं कि एक जोड़ी का चयन करने की जरूरत है। आप यह भी परीक्षण करने जा रहे हैं कि कैसे अब तक वापस निर्धारित करने के लिए किया है। मैं इसे 2 महीने की एक न्यूनतम जांच की सिफारिश लेकिन आप शायद अधिक करना चाहिए। उदाहरण के लिए मैं मैं एक महीने के लिए परीक्षण करने के लिए जा रहा हूँ परीक्षण करने के लिए जा रहा हूँ। इस उदाहरण के लिए मेरी रणनीति है: संकेतक का प्रयोग किया: 7 और 27 साधारण औसत प्रवेश आवश्यकताऎं: पार करने की दिशा में 7 और 27 जाने के एक क्रॉस पर दर्ज करें। फिल्टर बुरा ट्रेडों से बाहर रखने के लिए हमें। इसके अलावा आरएसआई एक कम करने के लिए नीचे की ओर इशारा करते एक लंबे समय के लिए और 50 से नीचे ओर इशारा करते हुए 50 से ऊपर होना चाहिए। आरएसआई कोई व्यापार एक लंबे पर 65 से ऊपर है एंट्री मोमबत्ती 50 कोई व्यापार से बड़ा है झड़ने बंद हो जाता है और लाभ की जानकारी ले लो प्रविष्टि के लिए नुकसान पिछले मोमबत्ती ऊपर 3 पिप्स बंद करो कीमत 50 हो जाता है जब 30 को रोक ले जाएँ कीमत के बाद 27 एमए मोमबत्ती से राह रोक अतीत हो जाता है 30 धन प्रबंधन प्रत्येक व्यापार पर खाते के 2% जोखिम मैं यहाँ मैं रणनीति में शामिल करने के लिए फ्लॉप विस्तार का एक बहुत में जा रहा हूँ, लेकिन मैं ऊपर और कर्तव्य की कॉल से परे जाने के लिए और आप हमेशा के लिए अपने व्यापार को बदलना होगा कि कुछ महान जानकारी देना चाहता हूँ। हरे रंग की लाइनों समय के ठीक 30 दिनों का संकेत के बीच एक क्षेत्र चार्ट। 17 मई से 17 जून वें करने के लिए। चार्ट दो अगले मैं मैं कीमत एक व्यापार को गति प्रदान करने और चार्ट पर उन्हें चिह्नित करने के लिए जा रहा है लगता है कि सभी समय पर देखने के लिए जा रहा हूँ। अब हम वापस परीक्षण शुरू करने के लिए लगभग तैयार हैं लेकिन हम backtest से डेटा हम रिकॉर्ड के सभी होगा कि एक स्प्रेडशीट बनाने की जरूरत है कि ऐसा करने से पहले। यहाँ मैं दर्ज की पहली व्यापार का एक उदाहरण है। अब मुझे लगता है के माध्यम से जाने के लिए और प्रत्येक व्यापार के साथ ही काम करते हैं। मैं पूरे वापस परीक्षण पूरा कर लिया है और परिणाम लॉग ऑन करने के बाद मैं speadsheet में संख्या को देखो और रणनीति की मेरी टिप्पणियों बनाते हैं। यहां प्रदर्शन का ग्राफ है। तो अब हम रणनीति एक विजेता है देखना है कि, अब यह है कि यह बेहतर बनाने के लिए ठीक धुन करने के लिए समय है। रणनीति लाभदायक था, लेकिन मैं कुछ छोटे समायोजन कर दिया है, तो यह बहुत बेहतर हो सकता है। मैं मिश्रण करने के लिए एक या दो और जीत ट्रेडों जोड़ने या व्यापार के प्रति कुछ अधिक पिप्स मिलता है, उस समय से अधिक लाभ में भारी वृद्धि होगी। तो अब वापस ड्राइंग बोर्ड पर मैं एक ही नियमों का पालन करें और मैं रणनीति में सुधार कर सकते हैं देखने के लिए कुछ परिवर्तन करने के लिए जा रहा हूँ। आप किसी भी टिप्पणी है उन्हें नीचे साझा करें।



No comments:

Post a Comment